करोना को हराने के लिए देश भर में करोना टीकाकरण का व्यापक अभियान चल रहा है. इस अभियान में अभी तक जम्मू कश्मीर में तैनात स्वास्थ्य कर्मी, सेना के जवान और बीएसएफ के जवान जवानों को शामिल किया गया था. गुरुवार से इस टीकाकरण अभियान में प्रदेश के पुलिस अधिकारियों और जवानों को भी शामिल किया गया. जम्मू में इस टीकाकरण की अभियान की शुरुआत संभाग के आईजी मुकेश सिंह ने की. मुकेश सिंह जम्मू के रेड क्रॉस सोसाइटी में गुरुवार को यह टीका लगाया.


आईजी के टीककरण के बाद प्रदेश में तैनात जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों और अधिकारियों ने भी टीके लगाए. जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों का दावा है कि उन्होंने करोना के दौरान न केवल अपनी सामान्य ड्यूटी को अंजाम दिया बल्कि वह करो ना महामारी से पीड़ित लोगों तक सहायता पहुंचाने में भी कहीं पीछे नहीं हटे.



इन जवानों का दावा है कि बेशक इस करोना काल के दौरान उन्हें अपने घर परिवार से दूर रहना पड़ा लेकिन उन्होंने देश और देश के नागरिकों के प्रति अपने किसी भी फ़र्ज़ को पीछे नही रखा. इन जवानों ने पुलिस के लिए शुरू हुए इस टीकाकरण पर अपनी खुशी भी जाहिर की.


चीन ने भारत की भूमि पर कब्जा कर रखा है, हम अपनी एक इंच भी जमीन नहीं छोड़ेंगे: राजनाथ सिंह


दिल्ली हिंसा के समर्थन में हैशटैग चलाने पर ऐसे कसी सरकार ने लगाम, केंद्रीय मंत्री ने Twitter से मिलने से कर दिया था इनकार