Rajouri Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में रविवार (1 जनवरी) आतंकियों ने तीन अल्पसंख्यकों के घरों पर हमला बोला है. ये हमला राजौरी के अप्पर डांगरी इलाके में हुआ. यहां हथियारबंद दो आतंकियों ने पहले एक अल्पसंख्य फिर दूसरे और तीसरे घर को निशाना बनाकर 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया.


आतंकियों के इस हमले से इलाके के लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है. स्थानीय लोगों ने इस हमले को टारगेट किलिंग बताया और राजौरी के मुख्य चौक पर घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा, ''जिला प्रशासन विफल हो गया है. हमारी मांग है कि एलजी मनोज सिन्हा यहां आएं और हमारी मांगों को सुनें.''


वहीं, हमले की खबर के बाद से सेना एक्शन में आ गई है और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.


घरे के गेट पर 13 गोलियों के निशान


एबीपी न्यूज की टीम ग्राउंड जीरो पर पहुंची जहां सेना के जवान गशत करते दिखाई दिए. साथ ही आतंकियों द्वारा घरों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की भी तस्वीर सामने आयी. यहां एक घर के गेट पर 13 गोलियों के निशान दिखे तो वहीं आंगन में खून के धप्पे दिखे.


एक के बाद घर पर हमला


स्थानीय लोगों के मुताबिक, आतंकियों ने पहले दीपक कुमार के घर को निशाना बनाया और उसकी हत्या कर दी. इसके बाद ये आतंकी प्रीतम शर्मा के घर गए और यहां उसको और उनके बेटे आशीष को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. आतंकियों ने फिर तीसरे घर पर हमला बोला. ये घर सतीश कुमार नाम के शख्स का है. 


सर्च ऑपरेशन जारी


वहीं, घटना सूचना मिलने के बाद सेना ने डांगरी इलाके में अपना ऑपरेशन तेज किया. सेना अर्धसैनिक बल और जम्मू पुलिस इलाके का चप्पा-चप्पा छान रही है. साथ ही ड्रोन से भी इलाके पर निगरानी बनाए हुए है. 


यह भी पढ़ें.


Pali Rail Accident: राजस्थान के पाली में बड़ा रेल हादसा, बांद्रा-जोधपुर सूर्यनगरी एक्सप्रेस की 11 बोगियां हुई बेपटरी