श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को अज्ञात बंदूकधारियों के जरिए अगवा किए गए तीन नागरिकों में से एक की हत्या कर दी गई जबकि अन्य दो को छोड़ दिया गया. इस बात की जानकारी सूत्रों ने दी. अज्ञात बंदूकधारियों ने शनिवार सुबह शोपियां जिले के सदपोरा पयीन गांव से तीन नागरिकों फारूक अहमद, शाहिद अहमद और हुजैफ अहमद को अगवा कर लिया था.


इस घटना की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "आतंकवादियों ने शनिवार को शोपियां जिले में आतंक की जघन्य घटना में एक नागरिक की हत्या कर दी. दिन में सैदपुरा इलाके में उनके साथ दो और युवकों का अपहरण कर लिया गया था जिन्हें छोड़ दिया गया है." उन्होंने बताया कि दक्षिण कश्मीर के इस जिले में हरमाईं गांव के एक बगीचे से शव मिला जिसका गला कटा हुआ था.


मृतक की पहचान पड़ोसी कुलगाम जिले के मंझगाम निवासी हुजैफ अशरफ (19) के तौर पर की गई है. अधिकारी ने बताया, "हुजैफ के शव को उसके परिवार को सौंप दिया गया है."


इस बीच पुलिस ने कहा कि शनिवार शाम को शोपियां जिले के मीमांदेर गांव से दो और नागरिकों हाकिब जावेद और इश्फाक अहमद को अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा अगवा कर लिया गया.


यह भी पढ़ें-


मालदीव: इब्राहिम मोहम्मद सोलिह के शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए पीएम मोदी, हुआ जोरदार स्वागत


चुनाव आयोग का छत्तीसगढ़ सरकार के जनसंपर्क अधिकारी को पद से हटाने का आदेश


राहुल गांधी ने पीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा- आपने अन्नदाताओं का अपमान किया