जम्मू: पूरे देश की तरह ही जम्मू में भी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. रविवार तक प्रदेश में इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या 862 थी. वहीं प्रदेश में 383 मरीजों ने इस महामारी को मात दी है जबकि 9 लोगों की इस संक्रमण से मौत हो चुकी है.


रविवार को कोरोना संक्रमित 26 नए मामले सामने आने के बाद प्रदेश में इस संक्रमण से पीड़ित मरीजों की संख्या 862 पहुंच गई है. जिसमें कश्मीर घाटी के 847 मरीज शामिल है. रविवार को जो 26 नए मामले सामने आये उनमें से 23 कश्मीर संभाग से थे जबकि बाकी तीन जम्मू से.

जम्मू में जो तीन नए मामले सामने आये उनमें से एक पहले ही हॉटस्पॉट घोषित बक्शी नगर इलाके से है. जो इसी इलाके से पहली संक्रमित महिला के सम्पर्क में आया था. इस मरीज को जम्मू के चेस्ट डिसीसेस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


वहीं प्रशासन ने इस नए संक्रमित व्यक्ति से करीब आधा दर्जन परिजनों को क्वॉरंटाइन किया गया है. इसके साथ ही जम्मू शहर के न्यूप्लॉट इलाके से एक महिला के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. वहीं, जम्मू में कोरोना से संक्रमित तीसरा मामला कठुआ जिले के बिलावर का है. उधर, श्रीनगर में रविवार को सामने आये नए मामलों में से 10 कुलगाम, 5 श्रीनगर, 3 शोपियां, 2 बारामुल्ला और 1 अंनतनाग का है.


ये भी पढ़ें-


गुरुग्राम: लाल बत्ती लगाकर पिता की गाड़ी से बना रहा था Tik Tok वीडियो, पुलिस ने पहुंचाया थाने


हर डॉट गेंद के बाद विराट कोहली करते हैं स्लेज, गेंदबाजों पर बनाते हैं मानसिक दबाव: अमीन हुसैन