जम्मू: जम्मू के पुंछ जिले में पुलिस ने आतंकियों के छुपाए गए हथियारों का एक जखीरा बरामद किया है. पुलिस ने यह बरामदगी रविवार को पुंछ से गिरफ्तार जम्मू कश्मीर ग़ज़नवी फोर्स के दो आतंकियों की निशानदेही पर की है.


पुंछ पुलिस के एसएसपी रमेश अंगराल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि जम्मू के पुंछ जिले से रविवार को गिरफ्तार दो आतंकियों की निशानदेही पर पुलिस ने पुंछ के बालाकोट इलाके से दो पिस्टल, 70 पिस्टल राउंड और दो ग्रेनेड बरामद किए हैं, जिन्हें झाड़ियों में छुपाया गया था.


पाकिस्तानी आकाओं के इशारे छुपाए हथियार
पुलिस ने दावा किया है कि इन हथियारो और गोला-बारूद को पाकिस्तान में बैठे आकाओं के इशारे पर कुछ आतंकियों ने बालाकोट में छुपाया था. एसएसपी पुंछ के मुताबिक रविवार को गिरफ्तार आतंकियों में से एक यासिर खान की पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ अहम जानकारियां मिली.


पुंछ और राजौरी में धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने की फिराक में है पाकिस्तान
इसके बाद मेंढर पुलिस ने एक ऑपरेशन शुरू किया और इलाके के डब्बे गांव से एक पॉलिथीन में छुपाए गए इस असले और गोला बारूद को बरामद किया. उन्होंने बताया कि पुलिस को दो पिस्टल, 70 गोलियां और दो ग्रेनेड मिले हैं और इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है. एसएसपी ने अपने बयान में कहा गया है कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी के इलाकों में धार्मिक स्थलों को निशाना बना कर शांति को भंग करने की फिराक में है.

यह भी पढ़ें
किसान संगठनों और सरकार के बीच आज सातवें दौर की बैठक, दोहपर 2 बजे विज्ञान भवन में होगी वार्ता


अखिलेश यादव का केंद्र पर निशाना, कहा- बीजेपी की सरकार जाएगी तभी बचेगा लोकतंत्र