जम्मू: तीन मई को अखनूर में सेना के एक जवान की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक इस वारदात को जवान की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया. जम्मू के एसएसपी श्रीधर पाटील के मुताबिक अखनूर के रहने वाले 40 साल के चंचल सिंह तीन महीने पहले सेना से सेवानिवृत्त होकर जम्मू आये थे.


जम्मू पुलिस को तीन मई को उनका शव संदिग्ध परिस्थितियों में उनके घर पर मिला था. एसएसपी के मुताबिक मौका-ए-वारदात पर ही पुलिस को शक हो गया था कि यह मामला हत्या का है. उन्होंने बताया कि जैसे ही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया तो मृतक की पत्नी जोगिंदर कौर ने भी जहर खा लिया था. जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया. एसएसपी ने बताया कि चंचल की पत्नी का अपने ही गांव के राकेश के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. राकेश कांग्रेस के पूर्व मंत्री के पीइसओ हैं.


पुलिस के मुताबिक चंचल के सेना से रिटायर होकर आने बाद उसकी पत्नी से अनबन हो रही थी. जिसके कारण मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी दोनों ने चंचल को अपने रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची थी. पूछताछ में पता चला है कि मृतक की पत्नी जोगिंदर कौर ने अपने प्रेमी राकेश के साथ मिलकर अपने पति चंचल सिंह को रात के वक्त जबरदस्ती जहर पिलाया जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


ये भी पढ़ें-


दिल्ली-नोएडा बॉर्डर अभी सील ही रहेगा, नई गाइडलाइंस जारी की गईं

Lockdown: पुलिस के खबरियों को हो रही है परेशानी, दो वक्त की रोटी के लिए कर रहे हैं संघर्ष