पुलवामा: जम्मू कश्मीर में कल होने वाले दूसरे चरण के पंचायती चुनाव से पहले आतंकियों ने हमले को अंजाम दिया है. पुलवामा में अलग अलग जगहों पर हुए दो आतंकी हमलों में सीआरपीएफ के एक हवलदार चंद्रिका प्रसाद गंभीर शहीद हो गए. चंद्रिका प्रसाद चुनाव की ड्यूटी में तैनात थे. पुलिस अधिराप


हमले के तुरंत बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाक़े की घेराबंदी करके हमलावरों की तलाश शुरू की. इसके लिए सेना की टुकड़ी बुलाई गयी लेकिन जैसे ही सेना के जवान काकापोर के पास गुंडबग पर नाका लगा रहे थे तभी आतंकियो ने हमला कर दिया. इस हमले में दो जवान घायल हो गए. दोनों हमलों की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश ने ली है.


फेसबुक पर आतंकी बनाने वाली महिला गिरफ्तार
सुरक्षाबलों ने फेसबुक पर युवाओं को बरगलाकर आतंकी बनाने वाली शाजिया नाम की महिला को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला पर आरोप है कि ये फेसबुक के जरिए युवाओं को आतंकवाद में शामिल होने के लिए उकसाती थी. जिसमें जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी समूह भी शामिल है. 30 साल की शाजिया को श्रीनगर के नौगाम इलाके से सुरक्षाबलों ने हथियारों के साथ गिरफ्तार किया.


बताया जा रहा है कि शाजिया बांदीपुरा इलाके के संबल की रहने वाली है, उसके दो बच्चे भी हैं. शाजिया एक साल से फेसबुक पर युवाओं को आतंक में शामिल होने के लिए उकसा रही थी. जांच एजेंसियां लंबे समय से इसके फेसबुक अकाउंट पर नजर बनाए हुई थी और मौका लगते ही इसे गिरफ्तार कर लिया गया.