राजौरी: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एक अनोखे क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हुआ. इस टूर्नामेंट का नाम हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई टी-20 टूर्नामेंट था. जिसके फाइनल में पंजाब की टीम ने जम्मू-कश्मीर की टीम को हरा दिया. इस टूर्नामेंट में देश से 16 टीमों ने हिस्सा लिया था. टूर्नामेंट की ईनामी राशी एक लाख रुपए थी.


पंजाब की टीम ने जीते एक लाख रुपए

राजौरी जिले में इस टूर्नामेंट का आयोजन पिछले महीने किया गया था. राजौरी की पुलिस लाईन में खेले गए इस टूर्नामेंट को पंजाब की टीम ने अपने नाम किया और एक लाख रुपए जीते. ‘हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई’ के नाम से हुए इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन राजौरी प्रशासन, बूम-बूम क्रिकेट क्लब और प्रेस क्लब राजौरी की तरफ से किया गया था.


सभी धर्मों में शांति, समृद्धि और भाईचारा बनाए रखने के लिए खेला गया था टूर्नामेंट

राजौरी प्रशासन ने कहा कि इस टूर्नामेंट का आयोजन सभी धर्मों में शांति, समृद्धि और भाईचारा बनाए रखने के उद्देश्य से किया गया था. इस टूर्नामेंट का उद्घाटन जिला विकास आयुक्त डॉ शाहिद इकबाल चौधरी ने किया था. उन्होंने कहा, ‘’यह न केवल युवाओं में खेल को बढ़ावा देगा बल्कि उन्हें ड्रग्स से दूर रहने में भी मदद करेगा."

बता दें कि राजौरी प्रशासन ने ही पूरे टूर्नामेंट में सभी टीमों के खिलाड़ियों को गेंद, बल्ले, यूनिफॉर्म वगैराह मुहैया कराई थी.