नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया. जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की चौकियों को तबाह कर दिया. सेना के एक जवान इस फायरिंग में शहीद हो गए और दो जवान जख्मी हो गए. LoC से सटे रिहायशी इलाकों में पाकिस्तान लगातार फायरिंग कर भारतीय नागरिकों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. शनिवार को भी पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर के चिरिकोट इलाके में फायरिंग की.


भारतीय सेना ने फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया. सेना ने पाकिस्तान की कई चौकियों को तबाह कर दिया. जैसे ही पाकिस्तानी चौकियां धुंए के गुब्बार में बदली, जम्मू-कश्मीर में लोगों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई. लोग पाकिस्तान की हार का नजारा देखने के लिए लोग अपने घरों से बाहर निकल आए. LoC के पास रहने वाले लोग लगातार पाकिस्तान की हरकतों की पोल खोल रहे हैं.


भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्तान के हौसले पस्त हो गए. दोपहर में पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा था. भारत की कार्रवाई के बाद पाकिस्तान ने फायरिंग बंद कर दी. लेकिन नुकसान से बौखलाए पाकिस्तान ने इस बार बड़े हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी. इस फायरिंग में ही भारतीय सेना के एक जवान शहीद हो गए हैं और दो जवान जख्मी हो गए.


यह भी पढ़ें-


Exit Poll Delhi: अमित शाह ने दिल्ली चुनाव पर चर्चा के लिए BJP की बैठक बुलाई, मौजूद रहे सभी 7 सांसद