जम्मू: कोरोना वायरस को हराने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. जिसके दौरान जरूरी वस्तुओं को छोड़कर सभी दुकाने बंद हैं. वहीं इस लॉकडाउन के चलते शहर के रिहाड़ी इलाके में चोरों ने शराब की दुकान में सेंध मारी और वहां से शराब की बोतलें ले उड़े.


शुरुआती जांच में जम्मू पुलिस को इस चोरी को आजम देने में एक से अधिक चोरों का हाथ लग रहा है. रविवार तड़के कुछ अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे की दीवार को तोड़ कर दुकान में जाने का रास्ता बनाया. पुलिस का का दावा है कि चोरों ने इस काम को दुकान की रेकी करने के बाद किया होगा, क्योंकि दुकान की उस दीवार को तोड़ी गया है जिसपर सड़क पर आने जाने वालों की नजर नहीं पड़ती है.


पुलिस का दावा है कि इस दुकान की दीवार को तोड़ने के बाद चोर इस दुकान में घुसे और फिर यहां से शराब की बोतलें ले कर चले गए. सूत्रों के मुताबिक मामला रविवार तड़के का है. जब जम्मू के रिहाड़ी इलाके में सुदर्शन वाइन शॉप में इस चोरी को अंजाम दिया गया. आशंका जताई जा रही है कि इस चोरी में दो से तीन चोर शामिल हो सकते हैं.


इस चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस और दुकान के मालिक घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल चोरी की गयी शराब की बोतलों का हिसाब लगाया जा रहा है. वहीं, जम्मू पुलिस ने इस घटना में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के चलते जम्मू में 24 मार्च  से शराब की दुकाने बंद है.


ये भी पढ़ें-


छत्तीसगढ़ का कटघोरा बना कोरोना हॉटस्पॉट, अब तक 16 मामले आए सामने


जम्मू-कश्मीर: उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू ने आइसोलेशन केंद्रों की क्षमता बढ़ाने के दिए निर्देश