Jammu and Kashmir News: श्रीनगर के ईदगाह इलाके में बुधवार को अली मस्जिद के पास आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी सहित दो लोग घायल हो गए हैं. आतंकियों ने सीआरपीएफ के 161 BN पर ग्रेनेड फेंका. जिस पुलिसकर्मी की मौत हुई है वो फिलहाल छुट्टी पर थे. 


आतंकियों द्वारा फेंके गए ग्रेनेड हमले में हवाल के रहने वाले एजाज़ अहमद भट्ट घायल हुए हैं. 41 साल के एजाज़ गुलाम नबी भट के बेटे हैं. घायल पुलिसकर्मी का नाम सजाद अहमद भट है जो कि  इदगाह के नरवरा इलाके का रहने वाला है. दोनों को एसएचएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


घायल हुए लोगों की कैसी है हालत ?


सूत्रों के मुताबिक घटना में घायल हुए आम नागरिक को चेहरे की बाईं तरफ और बाएं हाथ में चोटें आई हैं, जबकि पुलिसकर्मी को बाएं पैर में चोट लगी है. सूत्र का कहना है कि दोनों की हालत फिलहाल स्थिर है.


घाटी में बढ़ाई गई है सुरक्षा


नागरिकों और सुरक्षा कर्मियों पर आतंकवादियों द्वारा बढ़ते टारगेट हमलों के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 5,500 से अधिक अतिरिक्त केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के जवानों को घाटी में भेजा गया है. केंद्रीय बलों के जवानों में सीआरपीएफ और बीएसएफ के जवान शामिल हैं, जिनका इस्तेमाल एलओसी और भीतरी इलाकों में सुरक्षा बढ़ाने के लिए किया जाएगा. वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक हत्याओं के बाद जमीन पर बलों की सुरक्षा और दृश्यता बढ़ाने की रणनीति के तहत और कंपनियों को घाटी में स्थानांतरित कर दिया गया था.


Operation WhatsApp: आर्यन खान ड्रग्स केस में एबीपी न्यूज़ के हाथ लगे ये 4 सबूत, ऐसे हुआ साजिश का पर्दाफाश


Mumbai Drugs Case: बीजेपी नेता हाजी अराफात शेख का तंज, कहा- नवाब मलिक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है