जम्मू: घरेलू कलह के चलते जम्मू में तैनात एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कॉन्स्टेबल ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में सीआरपीएफ ने जांच के निर्देश दिए हैं. मामला जम्मू के घरोटा थाने का है. घरोटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले गांव गौर में सीआरपीएफ के जवान ने अपने ससुराल में जाकर अपनी सर्विस राइफल से पहले अपनी पत्नी को गोली मार दी और फिर खुद भी खुदकुशी कर ली.


फायरिंग की आवाज़ सुन कर बीच-बचाव करने आई मृतक महिला की बहन के पैर में गोली लगी है. जम्मू में पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक आरोपी सीआरपीएफ कॉन्स्टेबल मदन सिंह चिब मौजूदा समय में सीआरपीएफ के ग्रुप सेंटर में तैनात है. मदन का अपनी पत्नी ज्योति से पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते ज्योति इन दिनों अपने मायके आई हुई थी.


शनिवार देर रात मदन अपनी सर्विस राइफल लेकर अपने ससुराल पहुंचा और अपनी पत्नी ज्योति को बातचीत के लिए एक कमरे में बुलाया. ज्योति के कमरे में घुसते ही मदन ने अपनी सर्विस राइफल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें उसकी पत्नी ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई.


गोली की आवाज सुन मदन की साली बीच-बचाव करने आई तो मदन सिंह ने खुद को भी गोली मार ली और इसी बीच एक गोली मदन की साली को भी लगी. जम्मू में पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मदन सिंह हत्या करने के इरादे से ही अपनी सर्विस राइफल साथ लेकर ससुराल आया था. वहीं, इस घटना के बाद जम्मू में सीआरपीएफ ने दावा किया है कि ड्यूटी के बाद सभी जवानों को अपनी सर्विस वेपन सेंटर में जमा करवाना होता है. लेकिन, इस मामले में कॉन्स्टेबल मदन सिंह अपनी सर्विस वेपन अपने साथ कैसे लेकर गया इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं.


ये भी पढ़ें:


दिल्ली में रेलवे ट्रैक किनारे बनी झुग्गियों को हटाने के मामले में केंद्र ने SC से कहा- अभी किसी को नहीं हटाया जाएगा 


लॉकडाउन में कितने प्रवासी मजदूरों की जान गई? संसद में सरकार ने कहा- पता नहीं