जम्मू: जम्मू में बीजेपी समेत विपक्ष के कई नेताओं को आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से धमकी भरे खत आने के मामले ने प्रदेश में तूल पकड़ लिया है. जहां बीजेपी इस खत को आतंकियों की बौखलाहट बता रही है, वहीं विपक्ष अब इस खत के बहाने बीजेपी पर तीखे हमले कर रहा है.


रविवार को जम्मू में कई राजनीतिक दलों के दफ्तरों में उर्दू में आए इस दो पन्ने के धमकी भरे खत ने प्रदेश की राजनीति में घमासान छेड़ दिया है. आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन की ओर से लिखे गए इस खत में जम्मू के कई वरिष्ठ नेताओं को जान से मार देने की धमकी दी गई है. इन नेताओं में बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ जितेंद्र सिंह, रविंद्र रैना, विभोद गुप्ता और डॉ निर्मल सिंह शामिल हैं.


वहीं, कांग्रेस के पूर्व मंत्री रमन भल्ला को भी इस खत में धमकी दी गई है. नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र राणा और उनकी पार्टी के सुरजीत सिंह सलाथिया को भी इस खत में धमकी दी गई है. इस खत के बहाने विपक्ष मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है. विपक्ष का आरोप है कि एक तरफ केंद्र की बीजेपी सरकार कश्मीर में स्थिति सामान्य होने का डंका बजा रही है, तो वहीं पिछले 30 वर्षों में ऐसा मौका पहली बार आया है जब जम्मू में नेताओं को इस तरह की धमकी मिली हो.


धमकी भरा खत मिलने के बाद अब विपक्ष अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग कर रहा है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना इस खत को आतंकियों की बौखलाहट बता रहे हैं. रविंद्र रैना का दावा है कि उन्हें और उनकी पार्टी के नेताओं को पहले भी इस तरह के खत मिले हैं और वह आतंकियों की गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हैं.


उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में आतंकियों का खात्मा हो रहा है, उससे आतंकी बौखलाहट में हैं और ऐसे खत लिखकर अपनी बौखलाहट जता रहे हैं. रविंद्र रैना ने कहा कि उन्हें सुरक्षाबलों पर पूरा भरोसा है और आतंकियों की इस नापाक साजिश को कभी भी पूरा होने नहीं दिया जाएगा. इस खत के मिलने के बाद विपक्ष के निशाने पर प्रदेश का प्रशासन भी है. विपक्ष आरोप लगा रहा है कि धमकी भरे खत मिलने के बावजूद उनको सुरक्षा मुहैया नहीं कराई जा रही और कोई भी अधिकारी इस मसले को गंभीरता से नहीं ले रहा.


ये भी पढ़ें:

दिल्ली में रेलवे ट्रैक किनारे बनी झुग्गियों को हटाने के मामले में केंद्र ने SC से कहा- अभी किसी को नहीं हटाया जाएगा 

लॉकडाउन में कितने प्रवासी मजदूरों की जान गई? संसद में सरकार ने कहा- पता नहीं