Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा में राष्ट्रविरोधी हथियारों की तस्करी के एक बड़े प्रयास को विफल कर दिया है और "लक्षित हत्याओं" के लिए इस्तेमाल की जाने वाली पिस्तौल और गोला-बारूद बरामद किया है. जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों के लिए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से हथियारों की तस्करी की गई थी.


पिस्तौल, मैगजीन और गोलियों के साथ-साथ पांच ग्रेनेड भी बरामद

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि सेना के साथ एक संयुक्त अभियान में मंगलवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के करनाह इलाके में 10 पिस्तौल, मैगजीन और गोलियों के साथ-साथ पांच ग्रेनेड भी बरामद किए गए. पुलिस ने कहा कि एक विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसएचओ पुलिस स्टेशन करना मुदसेर अहमद के नेतृत्व में एक पुलिस दल ने स्थानीय सेना इकाई के साथ करनाह के ताड के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया और भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया, जिसकी तस्करी की गई थी.


आतंकवादी गतिविधियों के लिए तस्करी की गई एक नई खेप थी

तलाशी के दौरान हजम मोहल्ला, ताड़ करनाह से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया, जिसमें 10 पिस्तौल, 17 पिस्टल मैगजीन, 54 पिस्टल राउंड और 5 ग्रेनेड शामिल हैं. सूत्रों ने कहा कि यह कश्मीर घाटी में आतंकवादी गतिविधियों के लिए तस्करी की गई एक नई खेप थी. हालांकि, पुलिस और स्थानीय सेना की समय पर कार्रवाई ने घाटी में आतंकवादियों के हाथों निर्दोष लोगों की हत्या करने के विरोधियों के नापाक मंसूबों को विफल कर दिया.


यह भी पढ़ें-


Jahangirpuri Violence Case: हिंसा के एक दिन पहले का वीडियो आया सामने, रात को लाठियां जमा करते दिखे उपद्रवी


करौली हिंसा के बाद खुलकर सामने आई राजस्थान बीजेपी की लड़ाई, तमाम बड़े नेता दिल्ली तलब