जम्मू: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. आतंक को पनाह देने वाले पाकिस्तान ने बॉर्डर पर फायरिंग की है. नौशेरा में की गई इस फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया है. वहीं भारतीय सेना ने पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया है. पाकिस्तान आतंकियों को बचाने के लिए सीजफायर का उल्लंघन करता है और आतंकियों को कवर फायर देता है.


पाकिस्ता ने रिहायशी इलाको में भी गोले बरसाए


पाकिस्तान ने पुंछ के मेढर सेक्टर में फायरिंग की और भारतीय चौकियों को निशाना बनाया. इतना ही नहीं पाकिस्ता ने रिहायशी इलाको में भी गोले बरसाए, जिसमें कुछ नागरिका घायल भी हुए. एक महिला को फौरन पुलिसवालों ने एंबुलेंस के जरिए अस्तपाल पहुंचाया.


पाकिस्तान ने एलओसी के अलग अलग इलाको में फायरिंग की

बता दें कि पाकिस्तान की ओर से सोमवार रात से ही फायरिंग की जा रही है. रात एक बजे तक हीरानगर सेक्टर में गोलीबारी के बाद कल सुबह से पाकिस्तान ने फिर से एलओसी के अलग अलग इलाको में फायरिंग की. चौंकाने वाली बात तो ये है कि पाकिस्तान ने सोमवार को भारत से सीमा पर गोलीबारी ना करने की अपील की थी, लेकिन खुद ही लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.


भारत की ओर से पाकिस्तान के चार टेरर कैंपों को नेस्तनाबूद करने के बाद से ही पाकिस्तान सीमा पर गोलियां बरसा रहा है और भारत सेना भी उसका करारा जवाब दे रही है. पाकिस्तान चाहे जितने मोर्टार और गोलीबारी करे, लेकिन भारतीय जवान भी तैयार हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कल पाकिस्तान को साफ साफ कहा कि भारत पहले आक्रमण नहीं करता है, लेकिन हमले की सूरत में मुकम्मल जवाब देता है.


यह भी पढ़ें-


5 दिन बाद गुजरात से पकड़े गए कमलेश तिवारी की हत्या के मुख्य आरोपी, मां बोलीं- हत्यारों को दो फांसी


कश्मीर में मोदी सरकार तैयार कर रही विकास का रोडमैप, बिजली के क्षेत्र में व्यापक योजना तैयार


दिवाली से पहले गाड़ियों पर ऑफर्स की बरसात, इन 5 कारों पर मिल रही है भारी छूट


Saand ki Aankh Review : तापसी और भूमि ने की है दमदार एक्टिंग, जानें क्या है Critics की राय