Amit Shah Attack Congress, PDP and National Conference: केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पर्टी (BJP) के सीनियर नेता अमित शाह ने शुक्रवार (27 सितंबर 2024) को जम्मू कश्मीर के जसरोटा में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर खूब हमले किए. अमित शाह ने कहा, "दशकों तक जम्मू-कश्मीर की जनता को उनके अधिकारों से वंचित रखने वाले 3 परिवारों से जनता हिसाब मांग रही है."


अमित शाह ने आगे कहा कि अफजल गुरू ने संसद पर हमला करने वालों का साथ दिया था. उसनो उकसाया था तो उसको फांसी मिलनी चाहिए थी. उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधते हुए कहा कि उमर जी आपकी चाहे जो भी बात हो पर जब तक देश में बीजेपी की सरकार है तो आतंकवादियों के लिए केवल एक ही जगह है और वो है फांसी का फंदा.


'हथियार डालकर बात करने आएं'


अमित शाह यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि ये लोग वोट वैंक के चक्कर में कहते हैं कि आतंकवादियों से बात चीत करो, अरे बातचीत करना है तो आएं, नॉर्थ ईस्ट में दस हजार लोगों ने हथियार डालकर सरेंडर किया है. बातचीत करनी है तो हथियार डालकर हमारे पास आएं , वरना हमारे जवान उनके लिए खड़े हुए हैं.


उधमपुर की जनसभा में राहुल पर बरसे थे शाह 


अमित शाह ने इससे पहले गुरुवार (26 सितंबर 2024) को जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में एक चुनावी जनसभा में राहुल गांधी पर खूब हमला किया था. उन्होंने कहा था कि मोदी जी की सरकार में न पत्थरबाजी हो रही है और न ही आतंकवाद है. राहुल बाबा कल बोले हम स्टेटहुड देंगे. देश की संसद में कहा है कि चुनाव के बाद हम जम्मू कश्मीर को राज्य का दर्जा देंगे. जम्मू कश्मीर को स्टेटहुड जरूर मिलेगा, लेकिन वो नरेंद्र मोदी देंगे. उमर अब्दुल्ला और राहुल बाबा कहते हैं कि हम कश्मीर में लोकतंत्र लाएंगे, 70 साल तक जम्मू कश्मीर को इन परिवारों ने बांट के रखा. पहले यहां चुनाव होता था क्या ? ये काम हमारे नेता मोदी जी ने किया है. इन लोगों ने अपने छत्ते बातों को टिकट दे कर नेता बनाया है. 


ये भी पढ़ें


IC 814 Hijack: हाईजैक हो गया IC-814 तो आतंकियों को छोड़ने कंधार गए थे जसवंत सिंह, पढ़ें पूरी कहानी