Awantipora Encounter: जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों को मंगलवार (28 फरवरी) तड़के एक बड़ी कामयाबी मिली है. आतंकवादियों की ओर से एक कश्मीरी पंडित को मार गिराए जाने के दो दिन बाद सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराया.


ट्विटर पर कश्मीर ज़ोन पुलिस ने मुठभेड़ के बारे में बताते हुए लिखा, “पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. जल्द ही इससे आगे की भी जानकारी दी जाएगी."


वहीं, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान पर अपडेट देते हुए बताया, "मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है. हालांकि, उसका शव अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है. सुबह 4 बजे तक भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी जारी रही. मुठभेड़ का सिलसिला सुबह 4:30 बजे तक भी जारी था."






घायल ने अस्पताल में तोड़ा था दम


इससे पहले रविवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित (संजय शर्मा) पर उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह स्थानीय बाजार जा रहे थे. अधिकारियों ने बताया कि 26 फरवरी को आतंकियों ने साउथ कश्मीर के पुलवामा जिले में कश्मीरी पंडित संजय शर्मा को गोली मार दी थी. वह लोकल मार्केट जा रहे थे.


गोली लगने के बाद संजय को को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने कुछ घंटे बाद उसे मृत घोषित कर दिया. कश्मीर जोन पुलिस की ओर से बताया गया था कि आतंकियों ने संजय शर्मा नाम के अल्पसंख्यक पर फायरिंग की थी. वह पुलवामा जिले के अचान के रहने वाले थे. संजय लोकल मार्केट जा रहे थे तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया. 


ये भी पढ़ें


SpiceJet Flight: बैंकॉक जा रहे स्पाइसजेट विमान के इंजन का ब्लेड टूटा, कोलकाता एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग