Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के खैगाम इलाके में सीआरपीएफ की गाड़ी सड़क से फिसल गया. इस हादसे में 15 से अधिक जवान घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के खैगाम इलाके में सीआरपीएफ 181-एफ कंपनी के जवानों को ले जा रहा एक ट्रक सड़क से फिसल गया. अधिकारी के मुताबिक, सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


पिछले महीने खाई में गिरी थी बीएसएफ की बस


इससे पहले सितंबर महीने में बडगाम के वाटरहाल इलाके में चुनाव ड्यूटी में लगी एक बस खाई में गिर गई, जिसमें बीएसएफ के कई जवान घायल और शहीद हो गए थे. यह हादसा तब हुआ था, जब 36 बीएसएफ (BSF) जवानों को लेकर जा रही एक बस चट्टान से फिसल गई. बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी और वाटरहाल के पास ब्रेल गांव में नाले में गिर गई थी. पीआरओ बीएसएफ ने दुर्घटना में चार बीएसएफ जवानों की मौत की पुष्टि की थी.


चार जवान हुए थे शहीद


इस हादसे में बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसमें 4 जवान शहीद हुए थे. इस घटना पर दुख जताते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक आरआर स्वैन ने कहा, "हम इन समर्पित सैनिकों के नुकसान पर शोक व्यक्त करते हैं, जिन्होंने देश की अथक सेवा की। हम घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं और उन्हें जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा सभी आवश्यक सहायता और सहयोग का भरोसा देते हैं."


कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) वीके बिरदी, बीएसएफ के कश्मीर फ्रंटियर के आईजी, कश्मीर के डिवीजनल कमिश्नर, एसएसपी श्रीनगर, एसएसपी बडगाम, डीसी बडगाम और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने उस अस्पताल का दौरा किया था, जहां घायल जवानों को भर्ती कराया गया था. 


ये भी पढ़ें : क्या अजान के वक्त भजन-कीर्तन और हनुमान चालीसा पर लगा बैन! जानें वायरल दावे का सच