J&K DG Jail Hemant Lohia Murder: जम्मू-कश्मीर कारागार विभाग के पुलिस महानिदेशक हेमंत कुमार लोहिया (Hemant Kumar Lohia) की गला रेतकर कर दी गई. पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है कि हेमंत लोहिया की हत्या उसके नौकर यासिर अहमद (Yasir Ahmed) ने ही की है. यासिर की एक डायरी से इस बात का खुलासा हुआ है.


यासिर अहमद की इस डायरी (Diary of Yashir Ahmed) से यह भी पता चला है कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में था. वह इसमें अपने मन की सभी बातें लिखता था. इसमें उसने मौत से जुड़ी कई बातें लिखी थी. मौत को बुलाना और अपने जीवन के खराब होने की बात इसमें लिखी गई थी.  




पुलिस को नहीं मिला आतंकी लिंक 


दरअसल, 23 वर्षीय यासिर अहमद 57 वर्षीय हेमंत लोहिया के लिए घरेलू कामगार था. उसपर ही हेमंत की हत्या का भी आरोप लगा है. इसे लेकर पुलिस लगातार उसकी तलाशी कर रही है. अब तक पुलिस को मामले में कोई आतंकी लिंक नहीं मिला है. पुलिस को याशिर की डायरी हाथ लगी है, जिसमें उसने कई उदास गाने भी लिखे हैं 'भुला देना मुझे है अलविदा तुझे'. 


'आगे हमारा क्या होगा इससे परेशानी है' 


उसने इस डायरी के एक पन्ने में यह भी लिखा है कि वह जिस तरह की जिंदगी जी रहा है उससे इससे कोई परेशानी नहीं है, लेकिन आगे क्या होगा इससे उससे परेशानी है. उसने यह भी जिक्र किया है कि वह अपनी जिंदगी से नफरत करता है. वह अपनी जिंदगी फिर से शुरू करना चाहता है. 


ये भी पढ़ें:  


J&K DG Murder: जम्मू-कश्मीर के DG जेल हेमंत लोहिया की हत्या के आरोपी की तस्वीर जारी, पुलिस ने लोगों से की ये अपील


J&K DG Murder: जम्मू कश्मीर के DG जेल हेमंत लोहिया की निर्मम हत्या, अमित शाह ने ली रिपोर्ट, इस संगठन ने किया हमले का दावा