Jammu Kashmir Assembly Election 2024: जम्मू कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक उठा पटक लगातार जारी है. पार्टियां सूबे में होने वाले चुनावों में जीत के लिए विपक्षी पार्टियों पर हमलावर हैं. इस दौरान जम्मू-कश्मीर के रामबन में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी दलों पर करारा निशाना साधा. उन्होंने कहा, “ किसी भी स्थिति में जब तक आतंकवाद समाप्त नहीं होता है, हम पाकिस्तान से बात नहीं करेंगे.


जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा,'अब जम्मू-कश्मीर में दो प्रधान, दो निशान, दो झंडे कभी नहीं हो सकते, झंडा एक ही हमारा प्यारा तिरंगा होगा. गृह मंत्री ने कहा, ‘‘नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस कह रही हैं कि अगर हम सरकार बनाते हैं तो हम अनुच्छेद 370 को बहाल करेंगे. अमित शाह ने कहा,' मोदी जी ने जो धारा-370 हटाई, वो अब इतिहास का पन्ना हो गई है. भारत के संविधान में अब धारा-370 के लिए कोई जगह नहीं रह गई है.


कांग्रेस-NC फिर से लाना चाहती हैं जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद 


इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी फिर से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद लाना चाहती है. गृहमंत्री ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दोनों का एक ही एजेंडा है वह आतंकवाद का है. 


राहुल गांधी व उमर अब्दुल्ला की सरकार बनी तो क्या होगा?- गृहमंत्री


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा, "उमर अब्दुल्ला कहते हैं, अफजल गुरु को फांसी नहीं देनी चाहिए. यही बताता है कि राहुल गांधी व उमर अब्दुल्ला की सरकार बनी तो क्या होगा? फिर से गोलियां चलेंगी, फिर से पथराव होगा, फिर से आतंकवादियों के जनाजे निकलेंगे, फिर से ताजिया का जुलूस बंद हो जाएगा, फिर से सिनेमा हॉल बंद हो जाएंगे, फिर से अमरनाथ यात्रा पर हमला होगा और जम्मू-कश्मीर में ये जो निवेश आ रहा है, इसकी जगह बेरोजगारी होगी.


PM मोदी ने आतंकवाद को पाताल तक दफना दिया


रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा,' हमने कश्मीर को सुरक्षित किया है. आज राहुल बाबा कश्मीर में बाइक चलाते हैं और लाल चौक पर आइसक्रीम खाते हुए मोदी जी को गाली देते हैं. राहुल बाबा, आप मोदी जी को गाली तो दे रहे हो, लेकिन आपकी सरकार में ये संभव नहीं था. मोदी जी ने आतंकवाद को पाताल तक दफना दिया है.


यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप पर फिर हमला, एफबीआई ने बताया- 'हत्या का प्रयास', एक गिरफ्तार