Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सुरक्षाबलों ने सोमवार (17 जुलाई) को एनकाउंटर में 4 आतंकियों को मार गिराया है. जानकारी के मुताबिक, आतंकियों और सुरक्षाबलों को सर्च ऑपरेशन के दौरान जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी सिंधरा इलाके में छिपे हुए हैं. जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने संयुक्त अभियान चलाकर 4 आतंकियों को ढेर कर दिया. 


भारतीय सेना के अधिकारियों के मुताबिक, पुंछ के सिंधरा इलाके में सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर चार आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच पहली मुठभेड़ सोमवार (17 जुलाई) रात करीब 11:30 बजे हुई जिसके बाद निगरानी के लिए ड्रोन तैनात किए गए. मंगलवार तड़के फिर से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच फायरिंग हुई. ऑपरेशन में मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि सभी आतंकी विदेशी हैं. 






कुपवाड़ा में चार आतंकियों को किया था ढेर


इससे पहले 23 जून को भी सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगीं थी. दरअसल, सेना ने कुपवाड़ा में चार आतंकियों को ढेर किया था. इस एनकाउंटर को लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया था कि आतंकवादी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से यहां घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद संयुक्त अभियान के दौरान आतंकियों को मार गिराया है. इतना ही नहीं पुलिस ने ये भी बताया कि मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है. इस घटना के बाद से ही एलओसी पर और अधिक सुरक्षा बढ़ा दी गई. 


यह भी पढ़ें:-


UP News: इलाहाबाद हाईकोर्ट का निर्देश- 'क्या रेप पीड़ित नाबालिग लड़की मुआवजा की हकदार है अवगत कराएं DM