Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया. वहीं, एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ. बारामूला के राफियाबाद इलाके के वाटरगाम हादीपोरा में दिन भर चले सर्च ऑपरेशन के बाद ये मुठभेड़ शुरू हुई.


इलाके में दो आतंकी फंसे हुए थे और लगातार फायरिंग की जा रही थी. इससे पहले सोमवार को केंद्र शासित प्रदेश के बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने रविवार रात जिले के अरागाम इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.


कश्मीर जोन पुलिस ने क्या कहा?


अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने बुधवार सुबह बारामूला जिले के वाटरगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की ओर से सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. इस मामले पर कश्मीर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बताया था, "सोपोर पुलिस स्टेशन के हादीपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल काम पर लगे हुए हैं. आगे की जानकारी बाद में दी जाएगी."






बीते दिन भी हुई थी गोलीबारी


बीते दिन यानि मंगलवार (18 जून) को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू होने के बाद सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई थी. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया था, "इलाके में आतंकवादियों के बारे में स्पेशल जानकारी के आधार पर पुंछ जिले में सुरक्षा बलों की ओर से घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया और इसी बीच आतंकवादियों और सुरक्षा बलों गोलीबारी शुरू हो गई."


ये भी पढ़ें: RSS News: 'दो-तीन ही नहीं, चार बच्चे हों तो ज्यादा अच्छा...', RSS नेता का चौंकाने वाला बयान