जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर जिले के जीपोरा इलाके में तलाश एवं घेराबंदी अभियान चलाया था.


उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं और जवानों ने इसका जवाब दिया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं. 


जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में 1 किलो हेरोइन बरामद


जम्मू कश्मीर पुलिस ने हंदवाड़ा में ड्रग्स की एक और खेप जब्त की गई है और इसको ले जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पकडे गए लोगों में इसी इलाके के एक गांव की सरपंच का पति भी शामिल है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. कुपवाड़ा के एसएसपी जीवी संदीप के अनुसार शुक्रवार और शनिवार के बीच की रात हंदवाड़ा के खान-तुलवारी इलाके में एक नाके पर तलाशी के लिए एक गाड़ी (JK-09 0504) को रोका गया.


उन्होंने बताया कि गाड़ी की तलाशी के दौरान पुलिस को एक पैकेट मिला, जिसमें से करीब एक किलो की हेरोइन बरामद हुई. इस हेरोइन की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये आंकी जा रही है. इस मामले में जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है उन की पहचान प्रिंगरू निवासी मोहमद यूसुफ भट और गुंड-चिबूट्रा निवासी जावेद अहमद खान के तौर पर हुई है और यह दोनों ड्रग्स की खेप लेकर हंदवाड़ा से लंगेट ले जा रहे थे.


ये भी पढ़ें: कश्मीर में हालात लगभग सामान्य पर विशेष दर्जा हटने की बात लोगों को स्वीकार नहीं, रिपोर्ट में खुलासा