जम्मू कश्मीरः जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया है. सुरक्षाबलों ने अगल-अलग दो मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया है. जवानो ने शोपियां में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है तो वहीं त्राल में एक आतंकी को मार गिराया है. दोनों इलाकों में अभी भी कई आतंकी छिपे हुए हैं. खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी जारी है. बताया जा रहा है कि आतंकी पास के मस्जिद में छिप गया है और वहीं से सुरक्षाबलों पर निशाना साध रहा है.


पहली घटना पुलवामा से आ रही है जहां त्राल इलाके में एक आतंकी मारा गया है. यहां 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है. वहीं दूसरी घटना कश्मीर के ही शोपियां में सेना और सीआरपीएफ के जवान साझा ऑपरेशन चला रहे हैं. इस ऑपरेशन में अबतक 3 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. बताया जा राह है कि 2 आतंकी अभी भी मस्जिद में छिपे हुए हैं. इस साझा ऑपरेशन में एक अफसर समेत 4 जवानों के घायल होने की खबर है.





कश्मीर के आईजी ने बताया कि दोनों तरफ से ऑपरेशन जारी है. आईजी ने बताया कि मारे गए आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी आतंकियों से लगातार हथियार डालने की अपील कर रहे हैं.


पुलिस को जैसे ही सूचना मिली की इलाके में कई आतंकी छिपे हुए हैं जवानों ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया और आतंकियों को घेर लिया. घिरे होने की खबर मिलते ही आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जिसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाला और एक के बाद एक चार आतंकियों को ढेर कर दिया.


मुंबई में वैक्सीन की भारी कमी, 71 में से 25 प्राइवेट वैक्सीनेशन सेंटर बंद


भारत-चीन के बीच 11वीं सैन्य स्तर की बैठक आज, डिसइंगेजमेंट और डि-एस्कलेशन पर होगी बात