जम्मू: शनिवार शाम जम्मू के उधमपुर के बस स्टैंड में एक बड़ा हादसा टल गया. शाम को वहां खड़ी एक बस में अचानक आग लग गई थी. गनीमत यह रही कि मौके पर दमकल विभाग समय पर पहुंचे और एक बड़ा हादसा टल गया.


शनिवार शाम करीब 6 बजे जम्मू के उधमपुर जिले के बस स्टैंड में खड़ी एक बस में अचानक आग लग गई. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता बस धू-धू करके जलने लगी और पूरे बस स्टैंड में हड़कंप मच गया. बस स्टैंड के आसपास खड़ी सभी बसें और दूसरे वाहन आनन-फानन में बस स्टैंड से बाहर निकल आए. जब तक कोई कुछ समझ पाता जलती हुई बस की लपटें कई किलोमीटर दूर से देखी जा सकती थी.


उधमपुर बस स्टैंड भीड़भाड़ वाला बस स्टैंड है और यहां पर वाहनों के साथ साथ कई ढाबे, रेडिया और आम लोग भी काफी संख्या में होते हैं. जैसे ही इस बस में आग पकड़ी सभी लोग बस स्टैंड से भागने लगे. गनीमत यह रही कि मौके पर ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया और किसी बड़े नुकसान को होने से रोक दिया गया.


गौरतलब है कि जिस जगह पर यह बस खड़ी थी उसके पीछे कई ढाबे हैं जिनमें खाना बनाने के लिए कई सिलेंडर रखे हुए थे अगर यह आग बढ़ जाती तो एक बड़े हादसे को कोई नहीं टाल सकता था. प्राथमिक जानकारी के अनुसार इस बस का ड्राइवर इसी बस में बैठकर छोटे सिलेंडर पर खाना बना रहा था और तभी अचानक इसी सिलेंडर मे आग लग गई जिसने पूरी बस को लपेट लिया फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है.


जम्मू: आतंकियों से दो हाथ करने के लिए आगे आ रही हैं जम्मू कश्मीर की बेटियां