नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे सुरक्षाबलों को आज तड़के बड़ी कामयाबी हाथ लगी. सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकियों को मार गिराया. इस साल 253 आतंकी मारे गए हैं. सुरक्षाबलों के ऑपरेशन के बाद स्थानीय लोग पत्थरबाजी कर रहे हैं. एहतियातन इंटरनेट सेवा रोक दी गई है.


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने हाजिन पयीन गांव को घेर लिया. जैसे ही घेराव कड़ा हुआ छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में पहले दो फिर कुछ देर बाद दो आतंकवादी मारे गए. इलाके में तलाशी अब भी जारी है. ऑपरेशन खत्म हो चुका है.


इससे पहले कल रात श्रीनगर के बाहरी इलाके में अर्द्ध सैनिक बल के शिविर पर संदिग्ध आतंकवादियों ने हमला कर दिया था. पुलिस ने बताया कि प्रदेश के अनंतनाग जिले के नौगाम के वगूरा इलाका स्थिति केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के शिविर पर संदिग्ध आतंकवादियों ने हमला कर दिया .


वहीं कल दिन में पुलवामा जिले के अवंतिपुरा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने अवंतिपुरा के बांदेरपुरा-रिंजीपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के खोज दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.


ABP न्यूज़ के स्टिंग के बाद एक्शन में सीएम योगी, मंत्रियों को किया तलब