जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई. इसमें सेना के चार जवान घायल हो गए. ऑपरेशन अभी भी जारी है. 



व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने ट्वीट कर मुठभेड़ की जानकारी दी है. व्हाइट नाइट कॉर्प्स के मुताबिक, किश्तवाड़ के चाटरू में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन चलाया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. सुरक्षाबलों की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई. इस दौरान सेना के चार जवान जख्मी हो गए. ऑपरेशन अभी जारी है.

पुंछ में भी मुठभेड़


जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती जिले पुंछ में सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने एक अभियान चलाया और इस दौरान बृहस्पतिवार रात डोडी वन क्षेत्र में आतंकवादियों के साथ उनकी मुठभेड़ हुई. अधिकारियों ने बताया कि संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद एक अस्थायी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया और एके राइफल समेत कुछ हथियार व अन्य सामान बरामद किये गये. उन्होंने बताया कि इलाके में आतंकवादियों को पकड़ने के लिए बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया गया है.


11 सितंबर को दो आतंकी हुए थे ढेर

इससे पहले 11 सितंबर को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने उधमपुर जिले के बसंतगढ़ के ऊपरी इलाकों में मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) संगठन से जुड़े दो आतंकवादियों को मार गिराया था. अधिकारियों के मुताबिक, मुठभेड़ वाली जगह से दो आतंकवादियों के शव बरामद किए गए. ये दोनों पाकिस्तान के रहने वाले थे. इतना ही नहीं उनके पास से एक एम-4 कार्बाइन, एक एके राइफल, एक पिस्तौल और भारी मात्रा में गोला-बारूद और खाद्य सामग्री बरामद की गई थी.