श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक और पुलिस अधिकारी को संदिग्ध आतंकियों ने अगवा कर लिया. पुलवामा के त्राल इलाके के चैनात्तर इलाके से आतंकियों ने स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) मुदासिर अहमद लोन को शुक्रवार देर रात उनके आवास से अगवा कर लिया. त्राल के चैनात्तर के रहने वाले शकील अवंतिपोरा में तैनात थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने अपहृत पुलिसकर्मी की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया है.


जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसपी वैद्य ने कहा कि हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. अपहरण की बढ़ती घटनाओं पर उन्होंने कहा कि अपहरण करने वालों से निपटने की जरूरत है. अभी फिलहाल कोई एडवाइजरी नहीं जारी की गई है.





त्राल को आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन (एचएम) का गढ़ माना जाता रहा है. छह जुलाई को ही आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले से एक पुलिसकर्मी का अपहरण कर दिया था. जिसके बाद उसका गोलियों से छलनी शव बरामद किया गया था.


डार दूसरे सुरक्षाकर्मी थे, जिन्हें अगवा किया गया और हत्या कर दी गई. आतंकवादियों ने इसी साल 14 जून को राष्ट्रीय राइफल्स के औरंगजेब खान को अगवा कर लिया था और उनकी हत्या कर दी थी.


उनका शव पुलवामा के गुस्सू गांव से बरामद हुआ था. शहीद जवान औरंगजेब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. आतंकियों ने यह वीडियो जवान औरंगजेब को गोली मारने से पहले बनाया. इस वीडियो में शहीद जवान आतंकियों के सवाल का बेबाकी से जवाब दे रहे हैं. आतंकी उनसे पूछता कि तुम मेजर शुक्ला के गार्ड हो इस पर औरंगजेब हां में जवाब देते हैं.


औरंगजेब के हत्यारे आतंकियों को मारने वालों को BJP नेता देंगे 21 लाख का इनाम