Jammu Kashmir News: श्रीनगर में बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनज़र प्रशासन ने कोरोना नियमों का उल्लंघन नहीं रुकने पर फिर से लॉकडाउन लगाने की चेतावनी दी है. श्रीनगर के डिप्टी कमिश्नर मुहम्मद एजाज असद ने सोमवार को कहा कि श्रीनगर के कुछ इलाकों में कोविड एसओपी का उल्लंघन जारी है और प्रशासन कुछ दिनों में इन इलाकों में सख्त लॉकडाउन लागू करने की योजना बना रही है.


डिप्टी कमिश्नर एजाज़ असद ने कहा, “कुछ क्षेत्र लगातार कोविड एसओपी का उल्लंघन कर रहे हैं. कुछ क्षेत्रों द्वारा किए जा रहे उल्लंघन के लिए हम पूरे जिले को को बंद नहीं कर सकते. हम उन क्षेत्रों में सख्त लॉकडाउन लगाने की योजना बना रहे हैं, जो कोविड एसओपी का उल्लंघन करते हैं."


दुकानें सील की गईं


डिप्टी कमिश्नर ने एसएसपी श्रीनगर के साथ श्रीनगर क्षेत्रों में औचक निरीक्षण किया और पाया कि की मॉल, व्यावसायिक प्रतिष्ठान और कुछ दुकानें कोविड एसओपी का उल्लंघन कर रही हैं. उन्होंने कहा, “आज, हमारे औचक निरीक्षण के दौरान, हमने पाया कि कई दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान कोविड एसओपी का उल्लंघन कर रहे हैं. हमने इन दुकानों को सील कर दिया है."


हमें सख्त कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा: डिप्टी कमिश्नर


एसएसपी श्रीनगर संदीप चौधरी ने कहा कि औचक निरीक्षण के दौरान कई दुकानें कोविड एसओपी का उल्लंघन करने में संलिप्त पाई गईं. उन्होंने कहा, "अगर लोग SOP का पालन नहीं करेंगे, तो हमें सख्त कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा."



Doctors Retirement Age: योगी सरकार का बड़ा फैसला, 5 साल बढ़ेगी डॉक्टरों के रिटायरमेंट की उम्र


ताजपोशी के बाद एक्शन में CM चन्नी: पानी और बिजली बिल माफ, कहा- किसानों पर आंच आई तो अपना गला काट दूंगा