Jammu Kashmir Murder Case: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार (12 मार्च) को एक सनसनीखेज ब्लाइंड मर्डर मामले का पर्दाफाश करते हुए बडगाम जिले के सोइबुग इलाके में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने महिला की हत्या कर शव के कई टुकड़े किये थे. मृतका के 4 दिन पहले लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी और उसके शरीर के टुकड़ों को हत्यारे ने अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था.


जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि बडगाम पुलिस ने मामले में मोहनपुरा निवासी शब्बीर अहमद वानी के रूप में पहचाने गए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पेशे से बढ़ई और शादीशुदा 45 वर्षीय शब्बीर ने मोहनपोरा (ओमपुरा) में अपने घर में सोइबग की 30 वर्षीय अविवाहित महिला की हत्या कर उसका सिर काट दिया था. आरोपी ने शरीर के कई टुकड़े कर बडगाम में अलग-अलग जगह पर फेंक दिए थे. 


7 मार्च को लापता हुई थी महिला


बडगाम पुलिस के अनुसार, 8 मार्च को पुलिस पोस्ट सोइबग को सोइबग बडगाम निवासी तनवीर अहमद खान का एक आवेदन मिला, जिसमें कहा गया था कि उसकी बहन 7 मार्च को कोचिंग क्लास के लिए निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटी. इस संबंध में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई. जांच के दौरान पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया. जिनमें एक शब्बीर अहमद वानी पुत्र अब्दुल अजीज वानी निवासी मोहनदपोरा बडगाम भी शामिल है. 


आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया


लगातार पूछताछ के बाद आरोपी शब्बीर अहमद ने अपराध करने में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली. उसने आगे खुलासा किया कि उसने अपने अपराध को छिपाने के लिए उक्त लड़की के शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया था और अलग-अलग जगहों पर दफन कर दिया था. उसके खुलासे पर शरीर के अंग बरामद कर लिए गए हैं. 


आरोपी को कड़ी सजा की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन


पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसने लड़की की हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े कर दिए और रेलवे ब्रिज ओमपुरा और सेबडेन जैसे विभिन्न स्थानों पर ठिकाने लगा दिए, जहां से उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों को बरामद किया गया. पुलिस ने बीती रात शव के सारे टुकड़े बरामद कर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया. मामले की आगे की जांच चल रही है. जबकि पुलिस ने अभी तक मामले से जुड़ी सभी बातें नहीं बताई हैं. हत्यारे के लिए कड़ी सजा की मांग को लेकर इलाके में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- 


Assam: असम पुलिस ने डकैत समझ किसान का किया एनकाउंटर, सीआईडी जांच में हुआ खुलासा