Terrorist Arrest from Bandipora District: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार (20 अगस्त) को उत्तरी कश्मीर (North Kashmir) के बांदीपोरा जिले (Bandipora District) में हथियारों और गोला-बारूद के साथ एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है. कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी.


पुलिस ने ट्वीट कर लिखा- "बांदीपोरा में पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने बारामूला से एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है. गिरफ्तार आतंकवादी (Terrorist) की पहचान बेघ मोहल्ला बारामूला निवासी इम्तियाज अहमद बेघ उर्फ ​​इना भाई के रूप में हुई है." 


कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी
पुलिस ने आतंकी की गिरफ्तारी के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी. कश्मीर पुलिस ने लिखा, "बांदीपोरा पुलिस और सेना ने 1 आतंकवादी इम्तियाज बेग इना भाई, जो मोहल्ला फतेहपोरा, बारामूला का रहने वाला है. उसको गिरफ्तार किया. साथ ही उसके पास से एक AK-47 राइफल, दो AK मैगजीन और 59 AK राउंड हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है". 


2 हाइब्रिड आतंकवादी भी हुए थे गिरफ्तार
बता दें कि शनिवार (20 अगस्त) को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के 2 हाइब्रिड आतंकवादी (Hybrid Terrorists) को गिरफ्तार किया है. आतंकियों के पास से इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आतंकवादी का नाम साहिल वानी (Sahil Wani) और अल्ताफ फारूक (Altaf Farooq) उर्फ ​​आमिर है. इन दोनों आतंकियों ने 15 अगस्त को गोपालपोरा (Gopalpora) में अल्पसंख्यक समुदाय (Minority) पर ग्रेनेड फेंकने (Grenade) की घटना (Incident) को अंजाम दिया था.


यह भी पढ़ेंः


Salman Rushdie Attacked: लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, कार्यक्रम के दौरान चाकू से गर्दन पर किए वार


Salman Rushdie Biography: कौन हैं सलमान रुश्दी, जिन पर न्यूयॉर्क में चाकू से हुआ हमला