श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि दो आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार हुए डीएसपी देविंदर सिंह के साथ भी आतंकवादी की तरह व्यवहार किया जाएगा. जम्मू एवं कश्मीर के इंस्पेक्टर जनरल (आईजी) विजय कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हम डीएसपी देविंदर सिंह की संलिप्तता को जघन्य अपराध मानते हैं और उनके साथ उसी तरह की कार्रवाई होगी जो अन्य आतंकवादियों के साथ होती है."


अधिकारियों ने बताया कि वर्तमान में हवाईअड्डे पर तैनात डीएसपी देविंदर सिंह को नवीद बाबू और अलताफ नाम के आतंकवादियों के साथ शनिवार को हिरासत में लिया गया था. उन्होंने बताया कि पुलिस अधिकारी पर आरोप है कि वह आतंकवादियों को शोपियां इलाके से संभवत: कश्मीर घाटी के बाहर ले जा रहे थे.


उस वाहन में पांच ग्रेनेड थे और बाद में सिंह के घर की तलाशी में दो एके-47 राइफल भी मिले थे. सिंह ने राज्य पुलिस के कई वरिष्ठ पदों पर काम किया है. इंस्पेक्टर जनरल विजय कुमार ने कहा कि पुलिस के पास संसद हमले के दोषी अफजल गुरु के मामले में उसकी (देविंदर सिंह) संलिप्तता का कोई रिकॉर्ड नहीं है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने डीएसपी की संलिप्तता को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.


जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के त्राल में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकवादी को किया ढेर