जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. आतंकियों के मंसूबे को नाकाम करते हुए जम्मू-कश्मीर की पुलिस और सेना के जवानों ने ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं. कुपवाड़ा पुलिस ने भारतीय सेना के साथ मंगलवार को हाजम मोहल्ला में तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान कुपवाड़ा जिले से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है. पुलिस के मुताबिक, बरामदगी में 10 पिस्टल, 17 पिस्टल मैगजीन, 54 पिस्टल राउंड और 5 ग्रेनेड शामिल हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 10 पिस्टल, 5 ग्रेनेड और भारी मात्रा में गोला-बारूद जब्त कर लिया है.


कुपवाड़ा में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद


कश्मीर जोन की पुलिस ने एक ट्वीट में बताया कि कुपवाड़ा पुलिस ने सेना के साथ हाजम मोहल्ला, तड़ करनाह में तलाशी अभियान के दौरान 10 पिस्तौल, 17 पिस्टल मैगजीन, 54 पिस्टल राउंड और 5 ग्रेनेड समेत भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया" 






आतंकियों के मंसूबे को लगातार नाकाम कर रहे सुरक्षाबल


जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना के जवान आतंकी गतिविधियों को लेकर काफी सतर्क हैं वो लगातार आतंकियों के मंसूबे को नाकाम करने में जुटे हैं. इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सेना के साथ हंदवाड़ा में एक आतंकवादी के सहयोगी को दबोचा था और उसके पास से एक चीनी पिस्टल, दो पिस्टल मैगजीन, 9 एमएम की 13 जिंदा राउंड और एक मोबाइल फोन बरामद किया था. वही करीब एक हफ्ते पहले अनंतनाग पुलिस ने एक शॉर्ट बैरल एके -56, दो एके मैग्जीन, दो पिस्तौल, तीन पिस्टल मैग्जीन, 6 हथगोले समेत कई और भी हथियार और गोला बारूद बरामद किए थे.


ये भी पढ़ें:


लाउडस्पीकर विवाद पर आज महाराष्ट्र DGP, कमिश्नर और IG रेंज की बैठक, गृहमंत्री ने नियम और कड़े करने के दिए थे निर्देश


साजिश के तहत जहांगीरपुरी में भड़काई गई हिंसा, दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट