पुलवामा: कोरोना के मुश्किल समय में भी जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एनकाउंटर की खबरें हर दिन ही आ रही हैं. शनिवार सुबह जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर आई है. सेना ने दो आतंकियों और एक उनके साथी को मार गिराया है.


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को गोरीपुरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सटीक सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने शनिवार तड़के इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया. इस दौरान उस समय मुठभेड़ शुरू हो गई जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू की जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. इलाके में तलाशी अभियान जारी है.


#WATCH Jammu and Kashmir: 2 terrorists & 1 terrorist associate killed in an encounter with security forces at Goripora Area of Awantipora in Pulwama district. (Visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/bY41lkwcFp





इससे एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर के बडगाम और कुलगाम जिले से आतंकियों ने सीआरपीएफ पर हमला किया था. शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर में दो आतंकियों ने कुलगाम जिले के यारीपोरा से एक पुलिसकर्मी का अपहरण कर लिया था और वे उसे लेकर कहीं जा रहे थे, लेकिन इसी दौरान सुरक्षा बलों की एक नाका पार्टी ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई और दोनों आतंकी मारे गए और अपहृत पुलिसकर्मी को मुक्त करा लिया गया.

वहीं बडगाम जिले में स्थित सीआरपीएफ कैंप में आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका था. एक अधिकारी ने कहा, "आतंकियों ने कैंप की ओर एक ग्रेनेड फेंका और इसके बाद स्वचालित हथियारों से गोलीबारी भी की. सुरक्षाकर्मियों की जवाबी कार्रवाई पर आतंकी भाग गए."


ये भी पढ़ें-


दुनिया में कोरोना से मरने वालों की संख्या 2 लाख के करीब पहुंची, 24 घंटे में आए 1 लाख नए केस


महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 6,817 तक पहुंचा, एक दिन में आए 394 मामले, मुंबई बेहाल