Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. उन्होंने अपने ऑपरेशन में दो आतंकियों को मार गिराया है. हालांकि इस ऑपरेशन में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है. हालांकि मारा गया आतंकी रविवार को हुए टारगेट किलिंग के मामले में पहले से वांछित था जिसको सुरक्षाबलों ने आज ढूंढ कर मार गिराया. 


पुलिस ने बताया, रविवार (26 फरवरी) को बैंक के सुरक्षा कर्मी संजय शर्मा की रविवार को आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद से ही पुलिस को उनकी तलाश थी. कुमार ने ट्वीट किया, पुलवामा में मारे गए आतंकवादी की पहचान आकिब मुश्ताक भट के तौर पर हुई. वह पहले एचएम (हिजबुल मुजाहिद्दीन) के लिए काम करता था, इन दिनों वह टीआरएफ (द रेजिस्टेंस फ्रंट) के लिए काम कर रहा था. हमने संजय शर्मा के हत्यारे को मार गिराया. 






पुलिस ने बताया, मारे गये आतंकियों के पास 1 एके 47 राइफल, 1 एके 56 राइफल बरामद की गई. आतंकियों के पास से भी मैग्जीन बरामद की गई. इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. पुलिस को मिले खुफिया सूत्रों के मुताबिक इलाके में अभी भी एक आतंकी के छिपे होने की जानकारी है, जिसको लेकर सुरक्षाबल लगातार छापेमारी कर रहे हैं. 


पुलिस के अनुसार, एक बैंक के सुरक्षा कर्मी संजय शर्मा पर पुलवामा जिले के अचन इलाके में रविवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे उनके घर से महज 100 मीटर की दूरी पर नजदीक से गोली चलाई गई, जो उनके सीने में लगी. राहगीर उन्हें एक अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलवामा में उनके पैतृक गांव में सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया.


Supreme Court: लिव-इन रिलेशन का रजिस्ट्रेशन अनिवार्य करने की SC से मांग, याचिकाकर्ता ने दिया श्रद्धा हत्याकांड का हवाला