जम्मू: जम्मू-कश्मीर के जम्मू शहर के बाहरी इलाके में पिछले हफ्ते हुई गोलीबारी के मामले में वांछित केंद्र शासित प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल और उसके पूर्व सहयोगी को बुधवार को कठुआ जिले से गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.


उन्होंने बताया कि गत शुक्रवार को आरएसपुरा सेक्टर के अरनिया इलाके के सेलहार गांव में विवाद के बाद हुई झड़प के दौरान की गई गोलीबारी में हिस्ट्रीशीटर और उसका भाई सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी.


विशेष जांच टीम की गई थी गठित


जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) चंदन कोहली ने मामले की जांच करने और आरोपियों को कानून के कठघरे में लाने के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) बनाई थी. शुरुआती जांच में कांस्टेबल भूपिंदर सिंह का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया जिसने अपनी राइफल से चार लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी. इस घटना के दौरान उसका पूर्व सहकर्मी सादिक भी साथ था.


कठुआ जिले से हुए दोनों आरोपी गिरफ्तार


विस्तृत जानकारी दिए बिना अधिकारी ने बताया ‘‘दोनों आरोपियों को एसआईटी ने कठुआ जिले से गिरफ्तार किया है.’’ गौरतलब है कि आठ नवंबर को घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार थे. पुलिस ने सादिक की पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था और निलंबित पुलिस कर्मी की सरकारी राइफल खेत से बरामद की थी.


अधिकारी ने बताया कि इस गोलीबारी में हिस्ट्रीशीटर बाबर चौधरी, उसके भाई साबर चौधरी और आरिफ चौधरी की मौत हो गई थी जबकि उनका सहयोगी प्रवीण कुमार गंभीर रूप से घायल है. साबर और अरिफ की मौके पर ही मौत हो गई थी लेकिन बाबर को इलाज के लिए पंजाब भेजा गया था जहां पर रविवार को उसकी मौत हो गई.


यह भी पढ़ें.


UP Election 2022: शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन के लिए रखी शर्त, अखिलेश यादव को लेकर दिया ये बयान


Kanpur Metro: सीएम योगी ने कानपुर को दी बड़ी सौगात, मेट्रो ट्रेन के ट्रायल रन को दिखाई हरी झंडी