Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा में निहत्थे कश्मीरी पंडित की हत्या करने वाले आतंकी को सुरक्षा बलों ने मंगलवार (28 फरवरी) को मार गिराया है. अकीब मुस्ताक भट नाम के इस आतंकी ने कुछ दिनों पहले पुलवामा में एक 40 वर्षीय कश्मीरी पंडित को गोली मार दी थी, जो वहीं पर स्थानीय बैंक में गार्ड की नौकरी करता था. 


जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा, रविवार को कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की हत्या के लिए जिम्मेदार आतंकी को मंगलवार सुबह अवंतीपोरा मुठभेड़ में मार गिराया गया.  पुलिस ने बताया, पुलवामा में सर्च ऑपरेशन के दौरान शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के दो जवान भी घायल हो गए. 






कौन है मारा गया आतंकी?
जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया, मारे गए आतंकी की पहचान पुलवामा के आकिब मुस्ताक भट के रूप में हुई. उसने शुरू में एक आतंकी संगठन के लिए काम किया था लेकिन आज कल वह टीआरएफ के साथ काम कर रहा था. एडीजीपी कश्मीर ने बताया, कश्मीरी पंडित संजय शर्मा के हत्यारे को मार गिराया गया है.  टीआरएफ का मतलब द रेसिस्टेंस फ्रंट है, जो लश्कर-ए-तैयबा की ही शाखा है. 


'इलाके में अभी भी जारी है सर्च ऑपरेशन'
घटनास्थल से मिल रही जानकारी के अनुसार इलाके में  सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है. यही वजह है मारे गये आतंकी का शव अभी तक रिकवर नहीं किया जा सका है. सूत्रों ने बताया, घटनास्थल पर अभी भी दो आतंकी छिपे हुए हैं, जिनको गिरफ्तार करने की कोशिश जारी है. 


Exit Polls 2023: त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड में सत्ता विरोधी लहर के खिलाफ पड़े वोट, एग्जिट पोल के नतीजे बता रहे नॉर्थ ईस्ट का असल मूड