Jammu Kashmir 2 Terrorists Killed in Awantipora Encounter: जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा (Awantipora) में सुरक्षाबलों को फिर से बड़ी कामयाबी मिली है. अवंतीपोरा में मुठभेड़ (Awantipora Encounter) के दौरान सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया है. कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) ने बताया कि एनकाउंटर (Encounter) में दो आतंकवादी (Terrorists) ढेर कर दिए गए हैं. मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. सर्च अभियान अभी जारी है.


जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान दो दहशतगर्दों को मार गिराया. आतंकवादियों की पहचान त्राल निवासी शाहिद राथर (Shahid Rather) और शोपियां के रहनेवाला उमर यूसुफ (Umar Yusuf) के तौर पर की गई है.


अवंतीपोरा में 2 आतंकी ढेर


जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम को अवंतीपोरा के राजपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी. ये आतंकी कई हत्याओं में शामिल था. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (IG) विजय कुमार (Vijay Kumar) ने जानकारी देते हुए बताया कि शाहिद, अरिपाल की शकीला नाम की महिला और लुरगाम त्राल के एक सरकारी कर्मचारी जाविद अहमद की हत्या में शामिल था. 


मारे गए आतंकियों के पास से हथियार बरामद


पुलिस ने मौके से 2 एके 47 राइफल (AK 47 Rifles) सहित आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है. तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इससे पहले पिछले गुरुवार को सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा (Kupwara) में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था. इस दौरान सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया था. मारे गए तीनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के बताए गए थे.


ये भी पढ़ें:


Moose Wala Murder के 36 घंटे बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं, अब तक 8 से 10 लोग हिरासत में, आज होगा अंतिम संस्कार


Masjiid Row: ताजमहल से लेकर श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह, टीले वाली मस्जिद पर आज सुनवाई, जानें कहां क्या है विवाद