जम्मूः सुरक्षाबलों ने जम्मू के राजौरी जिले में आतंकियों की एक और नापाक साजिश को नाकाम कर दिया. आर्मी और पुलिस के साथ मिलकर चलाए गए संयुक्त सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों के एक ठिकाने को ध्वस्त किया गया इस दौरान यहां से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं. सुरक्षाबलों ने दावा किया है कि आतंकी संगठन अब जम्मू के राजौरी और रियासी में अपनी गतिविधियां बढ़ा रहे है. सुरक्षाबलों को यह कामयाबी जम्मू के राजौरी जिले के खवास जंगलो के गड्योग इलाके में मिली है.


सुरक्षाबलों की ओर से दावा किया गया है कि सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से उन्हें लगातार इस तरह की जानकारियां मिल रही थी कि कई आतंकी संगठन जम्मू के राजौरी और रियासी जिलों में आतंकी गतिविधियों को दोबारा शुरू करना चाह रहे थे.


सुरक्षाबलों की ओर से चलाए गए इस सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को आतंकी ठिकाने से एक एके-47 राइफल, तीन मैगजीन, एके-47 के 94 राउंड गोली, दो चाइनीस पिस्टल, दो चाइनीस पिस्टल मैगजीन, पिस्टल के आठ राउंड गोली, 5 यूबीजीएल ग्रेनेड और एक रेडियो सेट मिला है.


सुरक्षाबलों की ओर से दावा किया गया है कि आतंकियों के ठिकाने ध्वस्त होने के साथ ही उनके उन मंसूबों पर पानी फिर गया है जिनके जरिए वह इस इलाके की शांति को भंग करना चाहते थे.


जरूरी दिशानिर्देशों के साथ जम्मू में करीब 11 महीने बाद खुले स्कूल, प्रशासन के इस फैसले का छात्र-शिक्षक कर रहे हैं स्वागत


सत्यपाल मलिक बोले- किसानों का अपमान न किया जाए, पीएम मोदी से मुद्दे को हल करने का अनुरोध