जम्मू: दिल्ली में दंगो को रोकने में हुई कार्यवाही में हुई देरी पर चिंता जताते हुए जम्मू में लोगों ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के दंगों में मारे गए लोगों की मौत का जिम्मेदार शाहीनबाग के प्रदर्शन को बताया. जम्मू में हाथों में शाहीनबाग प्रदर्शन के खिलाफ पोस्टर उठाए लोगों ने दिल्ली के दंगों में 42 लोगों की मौत का जिम्मेदार शाहीनबाग के प्रदर्शन को बताया.


लोगों का आरोप था कि भारत में हिन्दू मुस्लिम को लड़वाने और आपसी भाईचारे को बिगाड़ने की साजिश कुछ राजनीतिक दलों द्वारा रची जा रही है. गृह मंत्री अमित शाह से भी इन प्रदर्शनकारियों ने सवाल किए. इन प्रदर्शनकारियों ने पूछा कि दिल्ली में दंगो को रोकने के लिए इतनी देर क्यों हुई और अब तक शाहीनबाग का धरना क्यों नही हटाया गया.


प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पत्थरबाज़ी की घटनाओं में कमी आयी लेकिन दिल्ली में हिंसा क्यों बढ़ गयी. शाहीनबाग में जारी प्रदर्शन को तुरंत हटाने की मांग करते हुए प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि इस धरने में शामिल लोगों और वहां दंगा भड़काने वालो के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिये.


महाराष्ट्र सरकार का बड़ा एलान- शिक्षा और रोजगार में मुसलमानों को मिलेगा आरक्षण


Delhi Violence: मौत का आंकड़ा बढ़कर 42 पहुंचा, सिर्फ GTB अस्पताल में 38 लोगों की मौत


निर्भया मामला: दोषी पवन ने SC में दायर की क्यूरेटिव याचिका, मौत की सजा को उम्र कैद में बदलने की अपील की