जम्मू: प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए जम्मू पुलिस ने एक अनोखी पहल की है. अपने जवानों को संक्रमण से बचाने के लिए पुलिस ने थानों के बाहर शिकायत पेटियां लगा दी हैं. जिनमे लोग अपनी शिकायत डाल सकते हैं.


जम्मू पुलिस ने थानों के बाहर लगाई शिकायत पेटी


जम्मू कश्मीर में कोरोना तेज़ी से अपना पांव पसार रहा है और इसके संक्रमण से अब जम्मू पुलिस भी अछूती नहीं है. उसने कोरोना संक्रमण से अपने जवानों को बचाने के लिए एक अनोखा कदम उठाया है. जम्मू पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि लोग गैर जरूरी काम के लिए पुलिस स्टेशनों या पुलिस चौकियों का रुख न करें. जम्मू की एसपी (नार्थ) पी डी नित्या ने ट्विटर पर न केवल लोगों से कोरोना को हराने के लिए जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करने को कहा बल्कि गैर जरूरी काम के लिए थाने न आने की अपील भी की. इसके अलावा जम्मू पुलिस ने आम जनता को पुलिस स्टेशनों के बाहर लगी शिकायती पेटी में अपनी शिकायत डालने को कहा है.


कोरोना संक्रमण से जवानों को बचाने की कवायद


जम्मू पुलिस के मुताबिक उनकी शिकायतों पर संज्ञान लिया जाएगा. शिकायती पेटियों से शिकायतों को निकाल कर पुलिस कार्यावाही करेगी और ज़रूरत पड़ने पर शिकायतकर्ता को फोन कर थाने बुलाया जाएगा. गौरतलब है कि हाल के दिनों में जम्मू पुलिस के कई अधिकारी और जवान कोरोना की चपेट में आए हैं जिसके बाद शहर के कई थानों को जनता के लिए बंद करना पड़ा है.


महाराष्ट्र के गृह मंत्री की केंद्र से मांग, फिल्म ‘मुहम्मद: द मैसेंजर ऑफ गॉड’ पर प्रतिबंध लगाएं


मौसम विभाग ने बताया दिल्ली में कब होगी बारिश, जाने कब मिलेगी गर्मी से राहत