जम्मू: जम्मू पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर 24 घंटे निगरानी करने का फैसला लिया है. इसके चलते जम्मू पुलिस देर रात तक विशेष नाके लगा कर ऐसे लोगों की पहचान कर उन्हें सजा दे रही है.


कोरोना वायरस को हराने के लिए लॉकडाउन का एलान किया गया, लेकिन जम्मू में कुछ लोग हैं, जिन्हें ना अपनी फ़िक्र है, ना समाज की और ना देश की. ऐसे लोगों के खिलाफ जम्मू पुलिस तरह-तरह के ऑपरेशन चला कर इन्हें सजा भी दे रही है, लेकिन यह लोग है कि सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं.


जम्मू पुलिस की मानें तो दिन में पुलिस की कार्यवाही के डर से अब ऐसे लोगों का घरों से बाहर आना कुछ कम हो गया है. लेकिन, पुलिस दावा कर रही है कि ऐसे लोग अब रात को बाहर आकर अपनी और दूसरो को जान खतरे में डाल रहे हैं. ऐसे लोगों पर नज़र रखने के लिए अब जम्मू पुलिस ने 24 घंटे निगरानी कर रही है.


जम्मू के एसपी (साउथ) विनय शर्मा ने बताया कि पुलिस की सख्ती के बाद अब लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले शाम या देर शाम घरों से बाहर निकल रहे हैं, जिनके खिलाफ अब यह अभियान छेड़ा जा रहा है. इसके तहत देर रात को बिना किसी मतलब के घर से निकलने वालों को एहतियातन हिरासत में लिया जा रहा है.


ये भी पढ़ें:


Coronavirus: देश में 700 के पार हुई मरीजों की संख्या, 16 की मौत, 45 ठीक हुए


सेंट्रल रेलवे ने जरूरी सामानों की आपूर्ति के लिए 24×7 किया काम, बीते चार दिनों में 190 रेक लोड किए गए