जम्मू: सोमवार को अपने इंजीनियर बेटे की पिटाई से बुरी तरह से घायल 65 वर्षीय मां ने जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया. वहीं, इस घटना के आरोपी को पुलिस ने 5 दिन की रिमांड पर ले लिया है. मामला पिछले सोमवार का है जब जम्मू के नगरोटा के सैनिक स्कूल के परिसर में बने स्टाफ क्वार्टर में रहने वाले एक बुजुर्ग महिला को उसके बेटे अजय गुप्ता ने बुरी तरह से पीट डाला था. इस कलयुगी बेटे ने अपनी मां के सिर पर क्रिकेट बैट से कई वार किए थे. जिससे महिला का सर फट गया था. मां की पिटाई करने के बाद पुलिस के डर से आरोपी ने अपनी नस भी काट ली थी.


इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन अपने बेटे की मार से घायल मां को अस्पताल पहुंचाया था. जहां इस 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने गुरुवार को आखरी सांस ली. गुरुवार को इस महिला ने उपचार के दौरान ही अस्पताल में दम तोड़ दिया.


महिला का उपचार कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक बैट से सिर पर कई वार होने के चलते महिला का काफी खून बह गया था. जिससे वह कोमा में चली गई थी. इस महिला के मौत के कारणों का पता लगाने के लिए उसके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.


डॉक्टर के मुताबिक महिला के सिर में गंभीर चोट आई थी. वहीं, नगरोटा पुलिस ने मां की हत्या के आरोपी बेटे अजय गुप्ता के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. अजय पेशे से बिजली विभाग में जूनियर इंजीनियर है, और इस समय उधमपुर में कार्यरत है. महिला की मौत हो जाने के बाद आरोपी अजय को पुलिस ने पूछताछ के लिए 5 दिन की रिमांड पर ले लिया है.


यह भी पढ़ेंः


Unlock-1 के लिए गृह मंत्रालय ने जारी किए SOP, जानिए धार्मिक स्थलों के लिए क्या हैं नियम


महाराष्ट्र: कोरोना की वजह से 24 घंटों में रिकॉर्ड 123 लोगों की मौत, 30 पुलिसकर्मी गंवा चुके हैं जान