जम्मू: जम्मू के सीमावर्ती इलाके कानाचक में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार कर फरार हुए शख्स को जम्मू पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया. आरोप है कि आरोपी ने नाबालिग लड़की को पड़ोस के एक घर में बुलाया और वहां लकड़ी से बलात्कार किया.



जम्मू पुलिस के प्रवक्ता के मुताबिक, मामला 29 अगस्त का है. जब जम्मू के सीमावर्ती इलाके कानाचक में नाबालिक लड़की के परिवार वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि पीड़ित लड़की के साथ थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले गांव पुरखो में एक शख्स ने बलात्कार किया है.


पुलिस को अपने दिए गए बयान में नाबालिग लड़की ने कहा कि जम्मू के जोड़ियां इलाके में रहने वाले एक शख्स सूरज सिंह ने उसे एक पड़ोसी के घर बुलाया और वहां पहुंचने पर उसके साथ जबरदस्ती की और उसका बलात्कार किया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच करवाई और फिर इस मामले में एफआई आर दर्ज की.


मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की कई टीमें ने आरोपी को दबोच ने के लिए कई जगहो पर दबिश दी, लेकिन आरोपी को शायद इस बात की भनक लग गई थी और वह अपने घर से फरार हो चुका था. वहीं, पुलिस ने आरोपी के कई ठिकानों पर छापेमारी की और उसके दोस्तों से पूछताछ कर उसे जम्मू के अखनूर इलाके से गिरफ्तार किया. इस मामले की जांच जारी है.


यह भी पढ़ें- 


छत्तीसगढ़: सीएम भूपेश बघेल के OSD और PSO कोरोना पॉजिटिव, मुख्यमंत्री ने खुद को किया आइसोलेट


झारखंड में FIR दर्ज होने से तेज प्रताप यादव नाराज, कहा- कमरा ना देना सरकार की गलती, सड़क किनारे थोड़ी सो जाता