इंदौरः मध्य प्रदेश के इंदौर में डॉक्टरों पर हमले के मामले में कथित तौर पर शामिल जावेद खान का टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव निकला है. टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें जिला अस्पताल में आईसोलेट किया गया है. जावेद खान को कर्मचारियों पर हमला करने के आरोप में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत गिरफ्तार किया है.


जावेद खान अन्य तीन लोगों के साथ मिलकर कथित तौर पर डॉक्टरों पर हमला किया था. गिरफ्तारी के बाद उसे जबलपुर जेल भेजे दिया गया था.


जावेद का रिजल्ट पॉजीटिव आने के बाद जेल में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. साथ ही इंदौर पुलिस के उन जवानों को कोरोना पॉजीटिव होने का डर सता रहा है जिन्होंने आरोपी जावेद को लेकर आए थे. जावेद के संपर्क में आए सभी लोगों को आइसोलेट किया जा रहा है.


जावेद पर आरोप है कि उसने इंदौर के चंदन नगर में डॉक्टरों की टीम पर पत्थरबाजी की थी. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस के मुताबिक ये लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे थे.


गिरफ्तारी के बाद कलेक्टर मनीष सिंह ने सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए रासुका के तहत मामला दर्ज किया था.


बता दें कि देश भर में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन नए नए मामले सामने आ रहे हैं. मौजूदा वक्त में देश में 4774 कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं जिनमें से 642 लोग ठीक हो चुके हैं. कोरोना वायरस के कारण देश भर में 239 लोगों की मौत हो चुकी है.


COVID-19: लॉकडाउन के बीच Airline कंपनियों ने की ट्विटर पर मजेदार बातें, पढ़ कर हो जाएंगे लोटपोट