HD Revanna Arrested: एक महिला के अपहरण मामले में फंसे जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को बड़ा झटका लगा है. एचडी रेवन्ना को तीन दिन की एसआईटी हिरासत में भेज दिया गया है. अब वह 8 मई तक एसआईटी की हिरासत में रहेंगे. बता दें कि एसआईटी ने शनिवार (4, मई) को गिरफ्तार किया था. 


जानकारी के अनुसार, एचडी रेवन्ना ने शनिवार (4, मई) को एसआईटी हिरासत को एक विशेष कोर्ट में चुनौती दी थी. हालांकि, कोर्ट ने अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. इससे पहले एसआईटी अधिकारियों ने एचडी रेवन्ना को गिरफ्तार किए जाने के बाद बॉरिंग एंड लेडी कर्जन में उनकी मेडिकल जांच कराई थी. 


एचडी रेवन्ना ने आरोपों को किया खारिज


द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, कड़ी सुरक्षा के बीच एसआईटी की टीम उन्हें कोर्ट लेकर रवाना हुई. इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को एक साजिश बताया. एचडी रेवन्ना ने कहा कि यह मामला उनके खिलाफ एक राजनीतिक साजिश है और उन्होंने अपने राजनीतिक करियर में ऐसा कुछ कभी नहीं देखा है.


कर्नाटक सरकार पर उठाए सवाल


उन्होंने कहा कि 40 साल की राजनीति में मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं लगा है. 28 अप्रैल को मेरे खिलाफ शिकायत की गई थी, लेकिन इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला. मुझे गिरफ्तार करने के दुर्भावनापूर्ण इरादे से उन्होंने मेरे खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया और मुझे गिरफ्तार कर लिया.


क्या है मामला


बता दें कि एचडी रेवन्ना के खिलाफ लापता महिला के एक बेटे ने शिकायत दर्ज कराई थी. उसने आरोप लगाया कि प्रज्वल रेवन्ना की ओर से उनकी मां को कुछ वीडियो भेजी गई थी. जिसके बाद से ही वह लापता है. फिलहाल इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है.


यह भी पढ़ें- Prajwal Revanna: 'प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी, इंटरपोल से मांगी मदद', बोले कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर