Union Minister Giriraj Singh: भाजपा के फायर ब्रांड नेता केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इस समय बिहार में हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकाल रहे हैं. ये यात्रा अब सीमांचल के जिलों में पहुंच गई है. उनके ये यात्रा भागलपुर से शुरू हुई थी. 


इस यात्रा में वो हिंदू को संगठित होने और अपने धर्म की रक्षा करने की सलाह दे रहे हैं. इसके अलावा वो लव जिहाद व बांग्लादेशी घुसपैठियों समेत कई मुद्दों पर उठा रहे हैं. उनकी इस यात्रा पर अब जदयू एमएलसी खालिद अनवर ने निशाना साधा है. 


खालिद अनवर ने किया बड़ा दावा


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर JDU नेता खालिद अनवर ने कहा, "मैं BJP का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने गिरिराज सिंह की कट्टरपंथी विचारधारा से खुद को अलग कर लिया है. उन्होंने साबित कर दिया है कि बिहार भाईचारे की जगह है. गिरिराज सिंह जैसे लोगों की विचारधारा से बिहार नहीं चल सकता." 


उन्होंने आगे कहा, "अगर आपको लगता है कि आप अपनी यात्राओं से बिहार को तोड़ सकते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि यह नीतीश कुमार की सरकार है जो किसी को नहीं छोड़ेगी. अगर गिरिराज सिंह समाज को तोड़ने वाला कुछ भी करते हैं तो हमारी सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी. BJP नेतृत्व उनके खिलाफ कार्रवाई करने में सक्षम है और मुझे लगता है कि उन पर सूक्ष्म स्तर पर नजर रखी जा रही है. BJP जल्द ही उन्हें पार्टी से अलग कर देगी.


गिरिराज सिंह ने किया पलटवार 


JDU नेता खालिद अनवर के बयान पर गिरिराज सिंह ने भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा, ""जेल कुछ नहीं है. मैं अपने खून की आखिरी बूंद तक यह लड़ाई लड़ता रहूंगा. जो लोग मंदिर तोड़ना चाहते हैं, लव जिहाद, थूक जिहाद, शिक्षा जिहाद और जमीन जिहाद करना चाहते हैं, उन्हें करने दीजिए. जेडीयू, आरजेडी, कम्युनिस्ट, कांग्रेस और बीजेपी के हिंदू हमारे साथ हैं. यह यात्रा राजनीतिक नेताओं या पार्टियों की नहीं है."