पणजी:


पणजी: गोवा के दाबोलिम हवाई अड्डे पर आज तड़के मुंबई जाने वाला जेट एयरवेज का एक विमान उड़ान भरने से पहले अचानक रनवे पर झटके से मुड़ गया. विमान में 161 लोग सवार थे जिनमें से 15 यात्रियों को विमान से बाहर निकालते समय मामूली चोटें आई हैं.

घटना सुबह करीब पांच बजे हुई. फ्लाइट 9डब्ल्यू 2374 दुबई से यहां पहुंची और उसे मुंबई के लिए रवाना होना था. विमान उड़ान भरने से पहले अचानक ही रनवे पर फिसल गया.

दिल्ली एयरपोर्ट पर आज बड़ा हादसा टला, इंडिगो और स्पाइसजेट में टक्कर होते-होते बची






चश्मदीदों ने बताया कि यात्रियों को बाहर निकालते समय विमान आगे की तरफ झुक गया जिससे यात्री दहशत में आ गए. नौसेना सूत्रों ने बताया कि इस प्रक्रिया में 15 लोगांे को मामूली चोटें आईं और फ्रैक्चर हुआ है.

एयरलाइन ने अपने बयान में कहा, ‘‘ कुछ यात्रियों को बाहर निकाले जाते समय मामूली चोटें आई हैं और जेट एयवेज दल और हवाई अड्डा प्राधिकारियों द्वारा उन्हें चिकित्सा सहायता मुहैया करवाई जा रही है.’’ विमान में 154 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे.

 



 




हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि हवाई अड्डे पर दोपहर साढ़े 12 बजे तक विमानों की आवाजाही बंद रहेगी. वास्को के चिकालिम कॉटेज अस्पताल में एक यात्री ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘यात्री जब विमान से बाहर निकल रहे थे तब विमान आगे की तरफ झुक गया जिससे दहशत फैल गई और अफरा-तफरी मच गई. ’’

दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो और स्पाइसजेट में टक्कर होते-होते बची


दिल्ली एयरपोर्ट पर आज बड़ा हादसा टल गया. इंडिगो और स्पाइसजेट के विमानों के बीच टक्कर होते होते बच गई. इंडिगो का विमान उतरा था और टैक्सी वे (सही जगह की ओर जा रहा था) कर रहा था. इतने में स्पाइस जेट का विमान आ गया, जो टेक ऑफ करने वाला था. DGCA ने जांच के आदेश दिए हैं.