Jharkhand Rabika Murder Case: झारखंड के साहेबगंज में रेबिका मर्डर (Rabika Murder) केस का मामला काफी सुर्खियों में है. पुलिस ने मृतका रेबिका के पति दिलदार अंसारी समेत उसके पूरे परिवार को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है. इस बीच बीजेपी ने इस हत्याकांड की कड़ी निंदा की है. गोड्डा के बीजेपी (BJP) सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने कहा है कि हत्यारों को फांसी दिलाने तक झारखंड बीजेपी संघर्ष करेगी.


रेबिका मर्डर केस में दिलदार अंसारी (Dildar Ansari) का मामा मोइनुल अंसारी फरार है. रेबिका हत्याकांड में बीजेपी सभी आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रही है.


हेमंत सरकार पर हमला


बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट किया, ''ये बहुत दुःखद घटना है, मेरे झारखंड प्रदेश की बेटी, बहन और हर एक जनता ये बर्दास्त नहीं करेगी. हेमंत जी के नेतृत्व में प्रदेश का नाम बदनाम हो चूका है. खुद को झारखंडी कहने वाले ये सत्ताधारी सबसे बड़े पाखंडी निकले.


हत्यारे को फांसी देने की मांग


बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ''रेबिका पहाडिया आदिवासी जिसका दिलावर अंसारी ने शादी कर इस्लाम धर्म नहीं कबूलने के कारण 50 टुकड़े कर दिए, उसके न्याय तथा हत्यारों को फांसी दिलाने तक पार्टी संघर्ष करेगी. रेबिका की मासूम बच्ची की पढ़ाई के लिए बीजेपी 5 लाख रुपये देगी.''


आदिवासी समुदाय से रेबिका का ताल्लुक


रेबिका पहाड़ी दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी थी. बताया जा रहा है कि ये हत्या उनके निजी विवाद की वजह से की गई. अंसारी ने पत्नी की हत्या कर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए. डीआईजी संथाल सुदर्शन प्रसाद मंडल ने बताया था कि जांच में उसके पति के शामिल होने की बात सामने आई. रेबका एक आदिवासी 'आदिम पहाड़िया' समुदाय से ताल्लुक रखती थीं. 


शव के मिले थे टुकड़े


दिलदार अंसारी (Dildar Ansari) पहले से शादीशुदा था. रेबिका से शादी के बाद दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. रेबिका (Rabika) की लाश दिलवार के मामा के घर से ही बरामद किया गया था. शव के कुछ टुकड़े अलग जगहों पर भी मिले थे. शनिवार देर शाम शव मिलने की खबर के बाद एसपी के नेतृत्व मे पुलिस ने दिलावर के कई रिश्तेदारों के घर छापा मारकर हिरासत में लिया था. पुलिस को उसके घर से मर्डर में इस्तेमाल दो धारदार हथियार भी मिले हैं.


ये भी पढ़ें:


Amravati Murder Case: जानबूझकर सर्कुलेट किया गया था उमेश कोल्हे का नंबर, पढ़ें NIA की चार्जशीट से जुड़ी हर बड़ी बात