नई दिल्लीः झारखंड विधानसभा चुनाव में मिल रहे रुझान के बाद कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर करारा हमला बोला है. अपने ट्वीट में कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसते हुए उसे ''झूठपैठियां'' बताया है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि झारखंड की जनता ने भी एक बिल पास कर दिया है. कांग्रेस ने कहा है कि छल, कपट, झूठ के सहारे सत्ता में आये "झूठपैठिये" बाहर हो रहे हैं.


कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, ''झारखंड की जनता ने भी एक बिल पास कर दिया है. इसके तहत- छल, कपट, झूठ के सहारे सत्ता में आये "झूठपैठिये" बाहर हो रहे हैं. सत्ता उनको सौंपी जा रही है जिनके नाम "विकास और सुशासन" रजिस्टर में दर्ज है. इन "झूठपैठियों" को "विरोधी कैंप'' में रखा जाएगा.''



कांग्रेस का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब चुनाव आयोग की ओर से मिल रहे रुझानों के मुताबिक झारखंड की सत्ता बीजेपी के हाथों से फिसलती दिख रही है. रुझानों के मुताबिक राज्य में जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी की सरकार बनते दिखाई दे रही है.


बता दें कि देश भर में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनआरसी के मुद्दे पर प्रदर्शनकारियों से शांति की अपील की है और दोहराया है कि एनआरसी नहीं लाया गया है.


आपको बता दें कि लोकसभा में 9 दिसंबर को और राज्यसभा में 11 दिंसबर को गृहमंत्री अमित शाह ने जोर देकर कहा था कि देश में सीएबी के बाद एनआरसी भी लाया जाएगा.


झारखंड विधानसभा रिजल्टः रुझानों में आरजेडी का स्ट्राइक रेट सबसे ज्यादा, चौथे नंबर पर बीजेपी